बुधवार, 20 मई 2020

आपको हिंदी पसंद है या उर्दू ?

दोस्तो !
 अगर आपको हिंदी या उर्दू से प्यार है और आप यह सोचते हैं कि आपकी हिंदी या आपकी उर्दू में थोड़ी सी कमी है, चाहे आप का उच्चारण ख़राब हो, चाहे आपको उर्दू का कोई शब्द परेशान करता हो या हिंदी का कोई शब्द मुश्किल में डालता हो, तो आप बिल्कुल सही प्लेटफ़ॉर्म पर आ गए हैं ।

मैं मुईन शम्सी हूं । मैं एक चैनल चलाता हूं "माय हिंदी माय उर्दू" । इस चैनल पर मैं शुद्ध उच्चारण के साथ साथ उर्दू और हिंदी से संबंधित तमाम बातें बताता हूं । मेरा यह दावा है कि मेरे चैनल के जैसा कोई भी दूसरा चैनल नहीं है । मैं आपसे यह कहना चाहूंगा कि आप कम से कम एक बार मेरे चैनल पर ज़रूर आएं । यूट्यूब पर भी आ सकते हैं और ख़बरी पर भी आ सकते हैं । ज़रूर आइए और ख़ुद आज़माइए । ख़ुद देखिए कि मैं सच कह रहा हूं या झूठ । मैं आपका इंतिज़ार करूंगा My Hindi My Urdu पर । शुक्रिया !
 यह लिंक खोलिए :
https://youtu.be/uPbxD8SALoE  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you want to ask anything related to Urdu and Hindi, you are welcome.